Adsense responsive

गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017

कब होगा आपका भाग्योदय, बताएंगे आपके मूलांक

shine number
 When will your stroke, tell your radix,shine number
आप जानते हैं कि आपका भाग्योदय कब होगा? शायद नहीं। अपने मूलांक और नंबर के अनुसार आपके अच्छे दिनों को पहचाना जा सकता है।मूलांक-1: मूलांक 1 का सहयोगी अंक 4 है। अतः वर्ष 2020 भी इनके लिए लकी साबित होगा। किसी भी कैलेंडर वर्ष का जनवरी, अप्रैल, अक्तूबर महीना भी इनके लिए उपयुक्त है। ये इनके भाग्य का उज्ज्वल पक्ष सामने लाएंगे। 

मूलांक-2:
 इनके लिए 2018 विशेष भाग्योदयकारी हैं। ये वर्ष इनके जीवन में उन्नति के अद्भुत द्वारा खोलेंगे। इनका कैरियर इस काल में नवीन ऊंचाइयों को छूएगा। मूलांक 2 के सहयोगी अंक हैं 3 तथा 7। इस कारण इनके लिए वर्ष 2019 भी लाभकारी रहेगा। इनका कार्य क्षेत्र अंक 2 अर्थात् चंद्रमा के क्षेत्र का, जैसे लेखन, प्रकाशन, वस्त्र-व्यवसाय, कला-जगत आदि है तो उक्त वर्षों में इन्हें विशेष सफलता मिलेगी।

मूलांक-3: वर्ष 2019 इनके लिए उत्कृष्ट फलदायी हैं। यदि ये कोमल तथा सजावटी वस्तुओं, प्रकाशन अथवा गुरु से संबंधित अन्य वस्तुओं का व्यवसाय कर रहे हैं तो इस साल में विशेष लाभ होगा। किसी भी कैलेंडर वर्ष का मार्च, जून अथवा दिसंबर महीना इनके लिए उत्तम है। मूलांक-4: वर्ष 2020 इनके लिए विशेष भाग्योदयकारी हैं। 

मूलांक 4 के सहयोगी अंक हैं 1 तथा 8 । अतः इनके लिए वर्ष 2017 भी अच्छा रहेगा। यदि ये तांबे, चमड़े, बीज आदि के व्यवसाय में हैं अथवा सरकारी कार्यों के ठेके लेते हैं तो उक्त वर्ष इन पर अधिक कृपालु होंगे। इनके लिए कैलेंडर वर्ष का जनवरी, अप्रैल, अगस्त या अक्तूबर का महीना भी शुभ है।


मूलांक-5: वर्ष 2021 इनके लिए भाग्यवर्द्धक हैं। मूलांक 5 के सहयोगी अंक हैं। ये यदि कांसे, किराने, मूंगफली, रबड़ अथवा स्टेशनरी के व्यवसाय में हैं तो उक्त वर्ष इन पर मेहरबान रहेंगे। इनके लिए कैलेंडर वर्ष का जनवरी, मार्च, मई, जुलाई, अक्तूबर या दिसंबर महीना भी अनुकूल है। 

मूलांक-6: 2022 इनके लिए भाग्योदयकारी हैं। मूलांक 6 के सहयोगी अंक हैं 3 तथा 9। अतः इनके लिए 2019 का साल भी श्रेष्ठ रहेगा। यदि ये हीरे, सुगंधित द्रव्य, सौंदर्य प्रसाधन या चांदी के व्यवसाय में हैं तो उक्त वर्ष इनके लिए विशेष शुभ फलदायी सिद्ध होंगे। इनके लिए कैलेंडर वर्ष का मार्च, जून, सितंबर या दिसंबर महीना भी शुभ है।

मूलांक- 7: मूलांक 7 के सहयोगी अंक हैं 2 तथा 4 । अतः वर्ष 2018 तथा 2020 भी इनके भाग्य के अनुकूल हैं। यदि ये कांच, चावल, वस्त्र, शराब आदि के व्यवसाय में हैं तो उक्त वर्ष इनके व्यवसाय के प्रसार के लिए बहुत उपयुक्त हैं। इनके लिए कैलेंडर का फरवरी, अप्रैल, जुलाई या नवंबर महीना राहत प्रदान करने वाला है। 

मूलांक-8: मूलांक 8 के सहयोगी अंक हैं 2 तथा 4 । वर्ष 2018 इनके लिए श्रेष्ठ रहेगा। यदि ये लकड़ी, लोहे, कोयले, खनन, तेल या पुराकालीन चीजों के व्यवसाय से जुड़े हैं तो उक्त वर्ष इनके लिए अधिक अनुकूल सिद्ध होंगे। इनके लिए कैलेंडर वर्ष का फरवरी, अप्रैल, अगस्त, या नवंबर महीना भी राहत देने वाला होगा।

मूलांक-9: मूलांक 9 के सहयोगी अंक हैं 3 तथा 6 । अतः इनके लिए वर्ष 2019 श्रेष्ठए रहेगा। यदि ये भूमि शराब, भवन-निर्माण, चिकित्सकीय सामग्री, शस्त्र आदि के व्यवसाय में हैं तो उक्त वर्षों की इन पर विशेष कृपा दृष्टि रहेगी। इनके लिए कैलेंडर वर्ष का मार्च, जून, सितंबर या दिसंबर महीना भी शुभ है। जो भी करना है, इस दौरान कर लें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें