Adsense responsive

बुधवार, 18 जनवरी 2017

Unfortunately the luck will change, adopted the 7 tricks


tone totke

हर इंसान को अपने अच्छे और बुरे सभी कर्मों का फल उसके भाग्य के रूप में मिलता। हिंदू धर्म शास्त्रों के अनुसार व्यक्ति अपने अच्छे कर्मों से ही भाग्य बदल सकते है। भाग्य ईश्वर का रचा नहीं बल्कि इंसान का रचा होता है। मतलब जैसे कर्म हम करते है भाग्य वैसा ही हो जाता है। 

हालांकि ज्योतिष के कुछ विशेष उपायों (तांत्रिक टोने-टोटकों से) को अपनाकर अपना भाग्य में परिवर्तन किया जा सकता। भाग्य को पूरी तरह बदलता तो हमारे सब में नहीं लेकिन कुछ विशेष टोने-टोटको से आपने भाग्य को कुछ हद तक बदल सकते है। 

Astrology

 शादी के बाद जब कन्या विदा हो रही हो तो एक लोटे में गंगाजल, थोड़ी सी हल्दी, एक पीला सिक्का लेकर कन्या के सिर के ऊपर से 7 बार उसार कर उसके आगे फेंक दें। उसका वैवाहिक जीवन सदा सुखी रहेगा।

यदि कन्या 7 साबुत हल्दी की गांठें, पीतल का एक टुकड़ा, थोड़ा सा गुड लेकर ससुराल की तरफ फेंक दें तो वह कन्या को ससुराल में सुख ही सुख मिलता है।

 साबुत काले उड़द में हरी मेहंदी मिलाकर जिस दिशा में वर-वधू का घर हो, उस और फेंक दें, दोनों के बीच परस्पर प्रेम बढ़ जाएगा और दोनों ही सुखी रहेंगे।

 यदि किसी के साथ बार-बार दुर्घटना होती हैं तो शुक्ल पक्ष (अमावस्या के तुरंत बाद का पहला) के प्रथम मंगलवार को 400 ग्राम दूध से चावल धोकर बहती नदी अथवा झरने में प्रवाहित करें। यह उपाय लगातार सात मंगलवार करें, दुर्घटना होना बंद हो जाएगा। 

यदि कोई पुराना रोग ठीक नहीं हो रहा हो तो गोमती चक्र को लेकर एक चांदी की तार में पिरोएं तथा पलंग के सिरहाने बांध दें। रोग जल्दी ही पीछा छोड़ देगा।

कोई असाध्य रोग हो जाए तथा दवाईयां काम करना बंद कर दें तो पीडि़त व्यक्ति के सिरहाने रात को एक तांबे का सिक्का रख दें तथा सुबह इस सिक्के को किसी शमशान में फेंक दें। दवाईयां असर दिखाना शुरू कर देंगी और रोग जल्दी ही दूर हो जाएगा।

घर में लक्ष्मी के स्थाई वास के लिए एक लोहे के बर्तन में जल, चीनी, दूध व घी मिला लें। इसे पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पीपल की जड़ में डाले। इससे घर में लक्ष्मी का स्थाई वास होता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें