Adsense responsive

गुरुवार, 19 जनवरी 2017

लाल किताब : इन उपायों के बाद "बुरे दिन" बदलने लगेंगे "अच्छे दिनों" में



 Red Book: Since these measures "Bad Day" will replace the "good days"

tone totke

कई बार होता है कि दुर्भाग्य आपका पीछा ही नहीं छोडता। कोई भी काम पूरा नहीं होता, हर काम अटकता चला जाता है। अगर आप चाहते हैं कि आपका दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदल जाए तो ये करें उपाय-

लाल किताब के अनुसार बरगद के पत्ते को गुरु पुष्य या रवि पुष्य योग में लाकर उस पर हल्दी से स्वस्तिक बनाकर घर के पूजाघर में रखकर पूजा करना शुरू कर दें।

घर के मुख्य द्वार के ऊपर भगवान श्रीगणेश की दो मुंह की प्रतिमा या चित्र इस प्रकार लगाएं कि उनका एक मुख घर के बाहर और एक घर के अंदर रहे। उस प्रतिमा पर प्रतिदिन सुबह दूर्वा अवश्य अर्पित करें।




कोई भी धन संबंधी कार्य सोमवार एवं बुधवार को करें। मंगलवार को किसी को पैसा देने या लेने से बचें।




नए कार्य, व्यवसाय, नौकरी, रोजगार आदि शुभ कार्यों के लिए जाते समय घर की कोई महिला एक मुठ्ठी काले उड़द उस व्यक्ति के ऊपर से उतार कर भूमि पर छोड़ दे तो हर कार्य में सफलता मिलेगी।




गरीब, असहाय, रोगी व किन्नरों की सहायता दान स्वरूप अवश्य करें। यदि संभव हो तो किन्नरों को दिए पैसे में से एक सिक्का वापस लेकर अपने कैश बॉक्स या लॉकर में रखें। इससे बहुत लाभ होगा।




रवि पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त में बहेड़े की जड़ या एक पत्ता तथा शंखपुष्पी की जड़ लाकर घर में रखें और लगातार उसकी पूजा करें। आपके बुरे दिन अच्छे दिनों में बदलने लगेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें