Adsense responsive

सोमवार, 23 जनवरी 2017

लाल किताब : 5 दिन के 5 उपाय बदल देंगे आपकी तकदीर

Astrology

अपने ग्रहों को अनुकूल बनाने के लिए व्यक्ति हर संभव काम करता है। ऐसे में लाल किताब और ज्योतिषियों के अनुसार 5 दिन में अगर 5 चुनींदा उपाय किए जाएं तो प्रतिकूल ग्रह भी अनुकूल होने लगते हैं। 

कोई भी जातक अगर पूर्णिमा के दिन नारियल को चमकीले कपड़े में बांधकर अपने पूजा घर या तिजोरी में रख ले तो न केवल धन-वृद्धि होती है बल्कि घर में शांति और सम्पन्नता भी आती है।

हर महीने जब भी आपको वेतन मिले, बैंक में आए या कैश मिले उसमें से कुछ पैसे पूजाघर में लाकर रखें। ऐसा करने से भी धन आगमन के योग बनेंगे बल्कि कुबेर और मां लक्ष्मी की भी पूरी मेहरबानी बनी रहती है।

अगर आपके घर में लगातार नुकसान हो रहा हो, कोई भी काम रूकने लगा हो तो देखें कि कहीं आपके घर में कोई ख़राब इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तो नहीं रखा है। कहते हैं कि घर में बिजली का खराब सामान रखने और कभी-कभी लीकेज पानी भी बुरे ग्रहों को बुलाता है। ऐसे में नल के पानी को बिल्कुल भी खुला न छोड़ें।

अगर कोई भी जातक शनिवार को घर से मकड़ी के जाले हटाता है या घर की साफ-सफाई करता है तो लक्ष्मी जी का घर में आगमन होने लगता है। घर में कभी भी शाम को झाडू ना दें और ना ही पौंछा लगाएं।

जातक यह भी ध्यान रखे कि घर में जितने दरवाजे हों, उनमें वह लगातार तेल डालता रहे। कोई दरवाजा खोलते समय आवाज़ न करे। कुछ ही दिनों में आपको फायदा दिखने लगेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें