Adsense responsive

रविवार, 31 जुलाई 2016

पर्स में न रखें ये चीज़े, नहीं तो हो सकती है धन की हानि



पैसा ऐसी चीज़ है, जो कहीं नहीं टिकता आज आपके पास है, कल किसी और के पास चला जाएगा। आम दिनों में लोग अपने हर बिल, नंबर की डायरी या कोई जरुरी कागजात पर्स में रख लेते है, जो आमदनी की बढ़ोतरी में बाधा का काम करते है, क्योंकि कागजात और रद्दियों पर राहु का प्रभाव होता है, जो आमदनी को घटाता है। लेकिन आज हम आपको उन चीज़ों के बारे में बताने जा रहे जिन्हें पर्स में रखने से आने वाली लक्ष्मी उलटे पाँव वापस चली जाती है।अपने जेहन में बिठा लीजिए कि इन चीज़ों को आपको अपने पर्स से दूर रखना है।




अगर आपका पर्स फट गया है या पुराना हो चूका है तो उसे तुरंत बदल दें, नहीं तो आपको आर्थिक नुक्सान है जाएगा, क्योंकि ज्योतिषविद्या की नजर में फ़टे पुराने पर्स को रखने से पैसा नहीं आता




अगर आपके पर्स में बिल व जरुरी कागज रखें हुए है तो उन्हें तुरंत हटा दें, ये पर्स में पैसों को टिकने नहीं देते और न ही इनसे पैसों का आगमन नहीं होता है




अगर आप पर्स में दवाइयां रखते है तो उन्हें तुरंत हटा दें, ये नाकारात्मनक ऊर्जा को बढाती है और लक्ष्मी का आगमन नहीं हो पाता।




पर्स में अगर रखना ही चाहते है, तो चांदी और तांबे की वस्तु रख सकते है, इसके अलावा लोहा और ब्लेड जैसी वास्तु बिलकुल न रखें।




जूठे हाथों से कभी भी अपने पर्स को न छुए, इससे पर्स में लक्ष्मी का टिकना कम हो जाता है। 



सरकारी नौकरियों के बारे में ताजा जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपरोक्त पोस्ट से सम्बंधित सामान्य ज्ञान की जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपचार सम्बंधित घरेलु नुस्खे जानने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

देश दुनिया, समाज, रहन - सहन से सम्बंधित रोचक जानकारियाँ  देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें