Adsense responsive

शुक्रवार, 17 जून 2016

हमेशा 2 रंग के कपडे क्यों पहनते है मार्क जुकरबर्ग

आज चाहे इंडिया ले लो या किसी भी कंट्री के बारे में बात करी जाए लोगों की सबसे ज्यादा उत्सुकता फैशन के लिए है कि, वे कैसे लग रहे है, दुसरे लोग उनके बारे मे क्या सोचते है। अमेरिका तो ऐसा देश है जहां फैशन की कोई कमी नहीं है, लेकिन फिर भी कभी किसी ने सोचा है कि फेसबुक के निर्माता मार्क जुकरबर्ग हमेशा एक ही कपड़ो में ही क्यों नजर आते है, क्यों वे भारत हो या अमेरिका हमेशा एक रंग के टी शर्ट में भाषण देते नजर आते है, नहीं न। इसलिए आज हम आपको मार्क जुकरबर्ग के इस यह ही रंग के कपडे का राज खोलने जा रहे है। 

मार्क जुकरबर्ग दुनिया की सबसे महंगी यूनिवर्सिटी हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से पास आउट है, और एक चर्चित सोशलाइट भी, जानकारी के लिए बता दें कि जब मार्क जुकरबर्ग ऑफिस में काम करते थे तो उनके पास बस दो रंग के टी शर्ट ही थे, इसलिए आज इतने बड़े बिज़नेस मैन बनने के बाद भी वह ग्रे और ब्लैक कलर को ही पहनना पसंद करते है, जिससे उन्हें अपना पुराना समय याद रहे और वे और आगे बढ़ेंआपको पता है, जब मार्क जुकरबर्ग से पुछा गया कि वे हमेशा ये दो रंग के कपडे ही क्यों पहनते है, तो उनका जवाब था कि मुझे नहीं लगता है कि मेरी जिंदगी में इन छोटी-छोटी बातों के लिए समय है।
सिर्फ इतना ही नहीं मार्क जुकरबर्ग का मानना कि वे इन छोटी छोटी चीज़ों में अपना समय नहीं गवाना चाहते बल्कि उस समय में वे लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहते है और कुछ नया भी करना चाहते है 

सरकारी नौकरियों के बारे में ताजा जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपरोक्त पोस्ट से सम्बंधित सामान्य ज्ञान की जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपचार सम्बंधित घरेलु नुस्खे जानने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

देश दुनिया, समाज, रहन - सहन से सम्बंधित रोचक जानकारियाँ  देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें