Adsense responsive

शनिवार, 19 मार्च 2016

होली पर करें ये तांत्रिक उपाय, तुरंत दूर होगी भाग्य की हर बाधा

होली पर करें ये तांत्रिक उपाय, तुरंत दूर होगी भाग्य की हर बाधा

तंत्र शास्त्र के अनुसार प्रत्येक वर्ष कुछ ऐसे अवसर आते हैं जब कुछ अति साधारण से उपाय कर हम अपनी मनचाही इच्छा पूर्ण कर सकते हैं। माना जाता है कि इन अवसरों पर किए गए ज्योतिषीय उपायों तथा टोने-टोटकों से हम अपना भाग्य तक बदल सकते हैं। इस होली पर आप भी ऐसे ही कुछ साधारण से टोने-टोटके करके अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते हैं।
किसी भी कठिन उद्देश्य की पूर्ति के लिए
होली वाले दिन सुबह बीलपत्र पर सफेद चंदन की बिंदी लगाकर शिवलिंग को अर्पण करें साथ ही अपनी मनोकामना पूर्ति की भी प्रार्थना करें। इसके बाद सोमवार को भगवान शिव को पंचमेवा की खीर का भोग लगाएं, आपकी हर इच्छा पूरी होगी।

असाध्य रोग से मुक्ति हेतु
यदि स्वयं या घर में कोई परिजन बीमार हो तथा बीमारी सही नहीं हो रही हो तो रोग से छुटकारा पाने के लिए जौ के आटे में तिल एवं सरसों का तेल मिला कर मोटी रोटी बनाएं तथा उसे रोगी के ऊपर से सात बार उतारकर भैंस को खिला दें। इसके साथ ही भगवान से रोगी के पीड़ा निवारण तथा स्वस्थ होने हेतु प्रार्थना करें। जल्दी ही आराम आएगा।


 व्यापार की समृद्धि व धन प्राप्ति हेतु
होली के दिन शुभ मुहूर्त में एक एकाक्षी नारियल की पूजा करके लाल कपड़े में लपेट कर दुकान, व्यापार स्थल अथवा तिजोरी में रखें। इसके साथ स्फटिक का शुद्ध श्रीयंत्र भी रखें। व्यापार दिन दूना रात चौगुना बढ़ने लगेगा।

रोजगार प्राप्ति हेतु
अगर आप बेरोजगार है तथा कहीं कोई रोजगार नहीं मिल रहा है या अपनी नौकरी से अत्यन्त परेशान हैं तो यह उपाय आपके लिए बहुत उपयोगी है। आपको केवल इतना सा करना है कि होली की रात बारह बजे से पूर्व एक दाग रहित बड़ा नींबू लेकर चौराहे पर जाएं तथा वहां पर उसकी चार फांक कर चारों दिशाओं में फेंक दें। उसके बाद वापस घर आ जाएं परन्तु ध्यान रहें कि वापस आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखना है। श्रद्धा के साथ इस उपाय को करने से शीघ्र ही नौकरी की समस्या हल होती है।


सरकारी नौकरियों के बारे में ताजा जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपरोक्त पोस्ट से सम्बंधित सामान्य ज्ञान की जानकारी देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

उपचार सम्बंधित घरेलु नुस्खे जानने के लिए यहाँ क्लिक करें । 

देश दुनिया, समाज, रहन - सहन से सम्बंधित रोचक जानकारियाँ  देखने के लिए यहाँ क्लिक करें । 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें