Adsense responsive

शनिवार, 16 जनवरी 2016

जानिये गर्लफ्रेंड और बीवी में क्या है अंतर होता है एक पुरुष के नज़रिये से|

जानिये गर्लफ्रेंड और बीवी में क्या है अंतर होता है एक पुरुष के नज़रिये से|



आइए जानते हैं कि पुरूष को गर्लफ्रेंड से क्या खास चाहिए होता है:
1. गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट पीना पसंद
वो गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट पीना (Smoking) पसंद करता है। जबकि उसे अपनी बीवी का धूम्रपान करना उसे बिल्कुल पसंद नहीं होता है। शायद तब वो उसकी सेहत का खयाल करने लगता है।
2. गर्लफ्रेंड के साथ पैग मारना पसंद
गर्लफ्रैंड के साथ एक पैग (Drinking) मारने में लड़के को बहुत मजा आता है जबकि उसकी बीवी अगर ऐसा करना चाहें तो उसे पति से फटकार लग जाती है। यहां तक कि वो ड्रिंक के बाद डर्टी बातें भी सिर्फ गर्लफ्रैंड के साथ ही करना पसंद करता है न कि अपनी बीवी के साथ।
3. गर्लफ्रेंड छोटे कपड़ों (Short clothes) में हॉट लगती है
पुरूष को पसंद आता है कि उसकी गर्लफ्रैंड छोटे से छोटे कपड़े पहनें या न के बराबर कपड़े पहनें। लेकिन अपनी बीबी को वो अकेले में भी ऐसे हाल में देखना पसंद नहीं करता है और चाहता है के वो ज्यादा से ज्यादा कपड़े पहन के रखे।
4. गर्लफ्रेंड की डांट में भी प्यार
लड़के, अपनी गर्लफ्रैंड की डांट में भी प्यार (Love) देख लेते हैं और उसे पसंद करते हैं लेकिन अगर बीवी कुछ कह दें तो उसे पसंद नहीं आता है और नाराज होकर बैठ जाते है।
5. बिस्तर पर
बिस्तर (on bed) पर अगर पुरूष की जगह उसकी गर्लफ्रेंड पहल करे तो उसे बहुत अच्छा लगता है। लेकिन अगर ख़ुद कि बीवी ऐसा करें, तो उसे शक की निगाह से देखा जाने लगता है।
6. सेक्स
पुरूष अपनी गर्लफ्रैंड के साथ बिस्तर पर कई पोजिशन में सेक्स (Sex in different positions) करने की इच्छा रखता है लेकिन बीवी के साथ सिर्फ फार्मेलिटी कर्के दूसरीतरफ मुँह करके सो जाता है।
7. गर्लफ्रेंड होनी चाहिये फैशनेबल
पुरूष, गर्लफ्रैंड को मेकअप (makeup) और फैशनेबल कपड़ों (Fashionable clothes) में देखना पसंद करता है लेकिन अपनी बीवी को ऐसा करते देख उसे शक की निगाह से देखता है और उसे केवल साधारण कपड़ों में ही देखना चाहता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें