Adsense responsive

बुधवार, 27 जनवरी 2016

29 वर्षीय जैकी के बारे में रोचक खबर

29 वर्षीय जैकी के बारे में रोचक खबर 

29 वर्षीय जैकी सैम्युअल्स एक ऐसी महिला है जो किसी मर्द के साथ केवल लिपटकर सोने के लिए ही लाखों रुपए चार्ज करती हैं। जैकी एक प्रोफेशनल 'कडलर' है, जो अपने अनोखे सर्विस के लिए प्रति घंटे 35 पॉउंड चार्ज करती हैं। इस काम में जैकी को अनजान मर्दों के साथ लिपटकर सोना होता है। जैकी के मुताबिक उसके अधिकतर क्लाइंट्स हाल ही में विधुर हुए या तलाकशुदा लोग होते हैं जिन्हें भावनात्‍मक सहारे की जरूरत होती है।

जैकी के प्रोफेशन के आलोचक उसे एक वेश्‍या करार दे रहे हैं, लेकिन जैसी को इसकी कोई परवाह नहीं है। किसी के साथ लिपटकर सोने के लिए जैकी का अपना नियम-कानून बुक है, जिसमें कई ऐसे नियम दर्ज हैं, जो मर्दों को अपने सेक्‍सुअल फीलिंग को कंट्रोल में रखने को विवश करते हैं। जैकी ने अपने बिजनेस में कुछ नियम बना रखे हैं जैसे कि किसी भी तरह सेक्सुअल गतिविधि नहीं हो या सोते समय कोई अश्लील बातें, चुंबन या सेक्स के इरादे से छुना सख्त मना है। 
जैकी का कहना है कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। वह अपनी पढ़ाई और अपने बच्चे के लिए यह काम करती हैं। जैकी अपने पेशे को एक नोबेल प्रोफेशन मानती हैं। उनका कहना है कि वे मानसिक रूप से टूटे हुए लोगों को भावनात्मक सहारा देती है जिससे उन्हें खुशी मिलती है और लोगों को खुश करना कतई गलत नहीं है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें